Lenovo के स्वामित्व वाली Motorola ने इंडिया में अपने 16 सितम्बर के इवेंट के लिए मीडिया-इनवाइट भेजने शुरू कर दिए है। फ्लिप्कार्ट पर E6s का पेज भी लाइव कर दिया गया है। मीडिया-इनवाइट में मोटोरोला और फ्लिपकर की पार्टनरशिप का भी ज़िक्र किया गया है। अभी उम्मीद यही है की इवेंट में E6S को पेश किया जायेगा जो IFA 2019 में पेश किये गये E6 Plus का एक री-ब्रांड वर्जन हो सकता है।

तो चलिए नज़र डालते है इसकी स्पेसिफिकेशन और फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: Oppo Reno Ace आ रहा है अक्टूबर महीने में 90Hz डिस्प्ले के साथ

Moto E6s के फीचर

फ्लिप्कार्ट पर दिखाए गये टीज़र और कुछ स्पेसिफिकेशन देखने पर यह हाल ही में लांच की गयी Moto E6 Plus की मालूम होती है। तो यहाँ पर आपको 6.1-इंच की HD+ LCD मैक्स-विज़न डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिलेगी। चिपसेट की बात करे तो इसमें आपको मीडिया टेक P22 देखने को मिल सकती है जिसके साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया जायेगा।

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ (13MP) प्राइमरी सेंसर + 2MP (डेप्थ सेंसर) का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा। सामने की तरफ नौच के तहत 8MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। डिवाइस आपको एंड्राइड पाई पर रन करती हुई मिलेगी।

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi, Bluetooth, 3.5-mm ऑडियो जैक, GPS, और माइक्रो-USB पोर्ट दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें 3,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Motorola E6S की स्पेसिफिकेशन

मॉडल Motorola E6S
डिस्प्ले 6.1-इंच Max Vision HD+ स्क्रीन, 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो,
प्रोसेसर मीडियाटेक P22
रैम 4GB
इंटरनल स्टोरेज 64GB (माइक्रोSD कार्ड सपोर्ट)
सॉफ्टवेयर एंड्राइड पाई
रियर कैमरा 13MP + 2MP
फ्रंट कैमरा 8MP
बैटरी 3000mAh

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here