Mi Beard Trimmer 1C को Xiaomi के लेटेस्ट प्रोडक्ट के तौर पर भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये ट्रिमर पिछले साल लांच किये गये Mi Beard Trimmer का ट्रिम वर्ज़न है। लेटेस्ट मॉडल पिछले मॉडल की तुलना में काफी पतला और हल्का भी है। यह डिवाइस इम्प्रूव्ड डिज़ाइन के साथ पेश की गयी है।

ट्रिमर पर दिया डायल अलग-अलग लम्बाई के लिए 20 लेंग्थ सेटिंग ऑफर करता है, जबकि इसका पिछला वर्ज़न मी बियर्ड ट्रिमर 40 लेंथ सेटिंग्स के साथ आया था। तो चलिए अब नज़र डालते है ट्रिमर के फीचरों पर:

Mi Beard Trimmer 1C की कीमत और उपलबध्ता

अगर कीमत की बात करें, तो यह सिर्फ 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह आपको सिर्फ ब्लैक कलर ऑप्शन उपलब्ध होगा। वहीं, Mi Beard Trimmer 1C की सेल आज शाम 4 बजे से Flipkart और Mi.com पर शुरू हो चुकी है।

Mi Beard Trimmer 1C के फीचर

लेटेस्ट Mi Beard Trimmer 1C स्टेनलेस स्टील सेल्फ शार्पनिंग ब्लेड्स के साथ आता है, जो कि 0.5mm प्रीसिशन ऑफर करता है। घूमने वाली ब्लेड्स दूसरे ब्लेड के ऐजेस पर स्लाइड करता है, जिससे हर घुमाव के बाद कटिंग एज को शार्प किया जा सकता है। सेल्फी-शार्पनिंग डिवाइस के ब्लेड्स की लाइफ काफी लम्बी हो जाती है।


हम पहले ही कह चुके है की यह नया ट्रिमर कुछ डिजाईन सुधार के साथ पेश किया है। यह आपको ट्रिमिंग के समय काफी अच्छी पकड़ देता है। ट्रिमर को पूरा चार्ज होने में केवल दो घंटे का समय लगता है। मी बियर्ड ट्रिमर 1सी सिंगल चार्ज पर 60 मिनट तक लगातार काम करता है।

इसके अलावा, यह बियर्ड ट्रिमर चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। साथ ही इसमें एलईडी इंडिकेटर अलर्ट भी दिया गया है, जो बैटरी स्टेटस की जानकारी देता है। ट्रिमर के ब्लेड्स को आप आसानी से निकाल कर ब्रश की सहायता से साफ भी कर सकते हैं।

Xiaomi के Trimmer Kit में बियर्ड कोंब (कंघी), क्लिनिंग ब्रश, माइक्रो यूएसबी चार्जिंग केबल और ट्रैवल पाउच दिया गया है। ट्रिमर की बैटरी, 600 एमएएच की है, इसके अलावा ट्रिमर की वॉरंटी 1 साल की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here