Lenovo ने पिछले साल और 2018 के पहली तिमाही तक कोई आकर्षक फोन लांच नहीं किया लेकिन लगता है इतने दिन शांत रहने के बाद लेनोवो जल्द ही कोई धमाका करने की तैयारी कर रहा है। लेनोवो के वाईस प्रेसिडेंट Chang Cheng ने अभी हाल ही में एक पोस्ट की थी जिसमे उन्होंने कंपनी द्वारा जून महीने में लांच जा सकने वाले स्मार्टफोन की झलक दिखाई थी और दावा किया था की फोन में अभी तक सा सबसे ज्यदा स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो दिया जायेगा।

आज उन्ही के द्वारा एक और टीज़र पोस्ट किया गया है जिसमे आपको फोन का डिजाईन दिख रहा है जिसके पास ही फोन का नाम भी लिखा गया है। फोन का नाम Lenovo Z5 बताया गया है तथा इसमें अभी तक का सबसे अधिक 95% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो दिया जायेगा।

यह भी पढ़िए: लांच से पहले OnePlus 6 देखा गया Geekbench पर; स्लो-मो विडियो भी हुई सुनिश्चित

Lenovo ZUK Z5 के जुडी जानकारी

मिस्टर Cheng द्वारा पोस्ट की गयी इमेज के साथ में कुछ अन्य जानकारी भी दी गयी है जिसमे कहा गया है की कंपनी Z5 के माध्यम से 4 नयी टेक्नोलॉजी और 18 नए पेटेंटेड टेक को पेश करेगा जो यूजर के लिए बहुत ही आकर्षक और हैरान करने वाला अनुभव होगा। Z5 के स्केच को देखकर यह कहा जा सकता है है की यहाँ पर काफी बड़ी स्क्रीन दी जा जाएगी जो शाओमी द्वारा पेश किये गये Mi MIX, Mi MIX 2 और Mi MIX 2S को कड़ी टक्कर देगा।Lenovo Z5 design

यह भी पढ़िए: कैसे पाए एंड्राइड P बीटा वर्जन अपनी एंड्राइड डिवाइस में; जाने पूरी प्रक्रिया

कंपनी द्वारा आगामी फ्लैगशिप फोन में आपको अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, इन-स्क्रीन इयरपीएस और एक सेल्फी कैमरे के लिए एक दम नयी जगह या सिस्टम प्रदान करेगा क्योकि स्क्रीन पर सामने की तरफ स्केच में सेल्फी कैमरे के लिए कोई जगह नहीं दी गयी है। हो सकता है की लेनोवो Vivo Apex की तरह कोई नए क्रिएटिव तरीके से कैमरा सेटअप पेश करे।

अभी फ़ोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन लेनेवो द्वारा फ्लैगशिप टैग दिए जाने पर हम उम्मीद करते है कंपनी यहाँ पर सभी आधुनिक ट्रेंड को ध्यान में रख कर एक बेहतरीन स्मार्टफोन पेश करेगी।

तो आप Lenovo Zuk Z5 के डिजाईन के बारे में क्या सोचते है?  नीचे दिए कमेंट सेक्शन में हमको जरुर बताये और फोन से जुडी अधिक जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here