Apple ने साल 2016 में अपना पहला iPhone SE लांच किया था। उसके कुछ समय बाद से ही कंपनी द्वारा इसके अपग्रेडेड वर्जन को लांच करने से जुडी काफी अफवाहे और लीक सामने आती रही है की कंपनी जल्द ही iPhone SE2 लांच करेगी। लेकिन अभी ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी नया वर्जन लांच तो करेगी पर उसका नाम iPhone SE 2018 तय किया जायेगा।

iPhone SE 2018 के फीचर (लीक)

केस मेकर Olixer ने फोन से जुडी कुछ इमेज साझा की है जो आगामी iPhone SE 2018 से जुडी कुछ अफवाहों को सच साबित करती है. इन्ही इमेज के साथ फोन का एक 3D रेंडर भी पेश किया गया है जिसमे साथ में स्क्रीन प्रोटेक्टर भी दिखाया गया है। इमेज में आप साफ़ देख सकते है की iPhone SE 2018 में आपको किनारों-से-किनारों वाला 4-इंच का डिस्प्ले मिलेगा जिसमे ऊपर की तरफ Notch भी दी गया है। यह Notch iPhone X में दिए गये Notch के ही समान है जिसमे आपको सेल्फी कैमरा, इयरपीएस और डेप्थ सेंसर दिया जाता है।

यह भी पढ़िएLenovo Z5 होगा कंपनी का नया फ्लैगशिप फोन; आधिकारिक सोर्स से हुआ सुनिश्चित

इमेज में किसी भी तरह का फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाया गया है तो हम उम्मीद करते है की डिवाइस में सिर्फ Face ID फेसिअल टेक्नोलॉजी दी जा सकती है.।

एक इमेज में आपको फोन की माप भी दिखाई गयी है जिसके अनुसार फोन की माप 121.04 x 55.82mm होगी जो पहले iPhone SE से थोडा कम है. यहाँ पर यह भी साफ़ हो जाता है की फोन में 3.5mm हैडफ़ोन जैक नहीं दिया जायेगा।

यह भी पढ़िए: Oppo Find X की इमेज हुई लीक; Notch और ट्रिपल कैमरा होगी खासियत

इसके अलावा अगर हम पिछले लीक्स को भी ध्यान में रखे तो iPhone SE 2 में एप्पल की A10 Fusion चिपसेट, 2 GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है जो शायद से मई के अंत या जून महीने में पेश किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here