ऐसा लगता है कि मोटोरोला की स्मार्टफोन लॉन्चिग की गति थमने वाली नहीं है। लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी मोटोरोला एक के बाद एक नए फोन लांच कर रही है, कम्पनी द्वारा नई मोटो जी सीरीज लांच करने के बाद कम बजट के मोटो सी को बाजार में उतारा गया और हाल ही में मोटो जेड 2 प्ले भी लांच कर दिया गया है।(Read in English)

और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी के तीन नए स्मार्टफोन लांच होने के लिए प्रक्रिया में हैं, ख़ास बात यह है कि ये सभी दो मुख्य कैमरा सेटअप वाले फोन हैं।

इसके अलावा ये फ़ोन अपनी संभावित लांच के साथ ही भारतीय बाजारों में उतारे जाएंगे, यह जानकारी ट्विटर पर हेलेड्री @HeyAndri नाम के उपयोगकर्ता के एक ट्वीट के द्वारा लीक हुई है।

आने वाले इन तीनों फोनों के नाम- मोटो जी 5 एस प्लस, मोटो एक्स 4 और मोटो Z2 फोर्स बताये गए हैं।

इसके अलावा, ट्वीट में यह खुलासा भी किया गया है कि मोटो जी 5 एस प्लस की कीमत 17,999 रुपए हो सकती है। जबकि मोटो एक्स 4 की कीमत 20,999 रुपये तय की गयी है। मोटो ज़ेड 2 फोर्स, जिसे कंपनी के फ्लैगशिप फ़ोन होने का दावा किया जा रहा है, की कीमत 38,999 रुपए हो सकती है।

मोटो जी 5 एस प्लस में स्नैपड्रगन 625 चिपसेट, एंड्रॉइड 7.1.1 नोगाट (Nougat) ओएस और 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन होगी। यह फोन पूरी तरह मेटल बॉडी से बना हुआ होगा। इसके अतिरिक्त, इसमें ड्यूल-एलईडी फ्लैश के साथ-साथ दो मुख्य कैमरे होंगे।

             मोटो जी 5 एस + की 'लाइव इमेज' जो कुछ समय पहले लीक हुई थी

मोटो X4 के बारे में यह बताया गया है कि यह सामने की ओर पर 3D ग्लास के साथ 5.5 इंच की स्क्रीन के साथ आएगा, और इसकी बॉडी ग्लास और मेटल के मिश्रण से बनी होगी। इसमें ड्यूल-एलईडी फ्लैश के साथ दो मुख्य कैमरे का सेटअप दिया जायेगा। इसके अलावा, फोन में स्नैपड्रैगन 660 एसओसी, 4 जीबी / 64 जीबी रैम / रॉम कॉम्बो, और एक 3,800 एमएएच बैटरी होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:भारत में इस कीमत पर उपलब्ध होंगे NOKIA 3, NOKIA 5 और NOKIA 6

वहीं मोटो ज़ेड 2 फोर्स को कंपनी के फ्लैगशिप फोन के रूप में पेश किया जा रहा है, जिनके संभावित स्पेसिफिकेशन्स की सूची में दो मुख्य कैमरों के सेटअप के साथ स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, शटर शील्ड डिस्प्ले, मोटो मोड्स सपोर्ट शामिल हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here