मोबाइल वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस 26 फरवरी से 1 मार्च तक बार्सिलोना में होने जा रहा है जहाँ सैमसंग और सोनी फ़ोन्स लॉच कर सकता है वही HMD ग्लोबल नोकिआ 9 को लांच करके अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकता है। हालाँकि नोकिआ ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarrvikas ने ट्वीट करके ऐसे संकेत दिए है।

HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Juho Sarrvikas ने गुरुवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी को साझा किया। जुहो ने ट्वीट किया,” देर तक शांत रहने के लिए खेद है, MWC 2018 के लिए बेहतर योजना बनाने में व्यस्त था। इस इवेंट में कुछ शानदार देखने के लिए तैयार रहे।” इस वर्ष नोकिया द्वारा MWC में नोकिया 9 के साथ साथ नोकिया 3310 के 4G संस्करण के लांच करने की उम्मीद की जा रही है। कम्पनी अपने नए स्मार्टफोन नोकिया 1 को काफी किफायती कीमत पर लांच कर सकती है जो कंपनी का पहला एंड्राइड गो स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा इस इवेंट में HMD ग्लोबल नोकिया 6(2018) और नोकिया 7 भी प्रदर्शित कर सकता है।

नोकिया 9 के विशेषताए (संभावित)

इवेंट में नोकिया 9 एक जबरदस्त लॉच हो सकता है, अगर खबरों की मानी तो  यह फ़ोन ड्यूल सेल्फी कैमरा और 5.5-इंच की फुल व्यू डिस्प्ले से लैस होगा। आंतरिक रूप से इसमें स्नैपड्रगन 835 प्रोसेसर हो सकता है। यह फ़ोन एंड्राइड 8.0 ओरो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।  नोकिया इस फ़ोन में ड्यूल सेल्फी कैमरो का उपयोग कर सकती है।

 

Also Read: Nokia 9 Specification Leaked, comes with 5.5-Inch Display and Android 8.0

नोकिया के अलावा शाओमी भी MWC 2018 में भाग ले रही है, हालाँकि शाओमी ने इस बात का स्पष्टीकरण नहीं दिया है की वह कौन सी डिवाइस को प्रदर्शित करेगा। पर हम उम्मीद है की वह मी 7 (ME 7) लॉच करके सबका ध्यान आकर्षित करेगी। वही सोनी भी उपभक्ताओं के लिए 26 फरवरी को इस इवेंट में नए डिवाइस प्रदर्शित करेगा।

Nokia Asha Phone To Make A Comeback; HMD Global Registers Trademark

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here