इंडियन इ-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिप्कार्ट ने Big Shopping Sale की घोषणा कर दी है। यह सेल 13 मई से 16 मई तक चलेगी जहाँ पर आपको मोबाइल, लैपटॉप,टीवी, और दुसरे उपकरणों और आइटम्स पर बेहद आकर्षक डिस्काउंट दिए जायेगे।

क्या है Big Shopping Days?

फ्लिप्कार्ट द्वारा 4 दिन तक चलने वाली इस सेल में आपको स्मार्टफ़ोनों पर भारी छुट दी जाएगी। इसके अलावा टीवी और अन्य होम अप्लाइंसेज पर लगभग 70% की छुट दी जाएगी। इसके अलावा अन्य उपकरण जैसे लैपटॉप, कैमरा, पॉवर बैंक में भी 80% तक ही छुट दी जाएगी।

यह भी पढ़िए: Redmi Note 5 Pro के 8 बेहतरीन विकल्प जिनपर आप विचार कर सकते है

सेल के दौरान फ्लिकार्ट ने यहाँ स्पेशल गेम्स कार्नर भी रखा है जहाँ आपको सिर्फ 1 रुपए में लैपटॉप, मोबाइल और अन्य आकर्षक प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिलता है। इसके अलावा खरीदारों को सेल के दौरान 100% कैशबैक जीतने का भी मौका भी मिलेगा।इन सबके अलावा आपको नो-कास्ट EMI, बाय-बैक गारंटी, कुछ प्रोडक्ट्स पर एक्सटेंडेड वारंटी का भी विकल्प दिया जायेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा भी है कि, इस सेल में कई कैटिगरी के मोबाइल्स अब तक की सबसे कम कीमत में उपलब्ध होंगे और चुनिंदा हैंडसेट्स को फ्लैश सेल में भी बेचा जाएगा। इस सेल में मोबाइल फ़ोनों, बड़े अप्लायंसेज पर सबसे ज़्यादा छूट मिलेगा। सेल में इन कैटिगरी में छह गुना तक बढ़ोतरी की संभावना है।’

Walmart/Amazon खरीद लेंगे Flipkart में हिस्सेदारी?

इसके आलावा फ्लिप्कार्ट ने यह सेल ऐसे समय पेश की है जब बाज़ार में चर्चा है की जल्दी ही फ्लिप्कार्ट में लगभग 60% हिस्सेदारी वालमार्ट या अमेज़न द्वारा खरीदी जा सकती है जिसके लिए दोनों कम्पनियों ने लगभग 12 अरब डॉलर की पेशकश भी ही है।

Asus ZenFone Live L1 हुआ Android Go OS के साथ लांच; जाने स्पेसिफिकेशन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here