दिसंबर के महीने में कंटेंट की कमी बिलकुल नहीं है। Netflix पर आने वाले कई शो और फिल्मों के बारे में हम आपको बता ही चुके हैं। मानते हैं कि इस हफ्ते Money Heist और हिंदी ड्रामा Inside Edge के नए सीजन आ रहे हैं, लेकिन अब तक हमने आपको उन फिल्मों के बारे में नहीं बताया, जो इसी हफ्ते आने वाली हैं।

इस हफ्ते आपको हिंदी में दो बेहतरीन फिल्में देखने को मिलने वाली हैं, जिनमें अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की फिल्म बॉब बिस्वास “Bob Biswas” और प्रतीक बब्बर की कोबाल्ट ब्लू “Cobalt Blue” शामिल हैं। साथ ही एक तमिल फिल्म चिठिराई सेववाणाम (Chithirai Sevvaanam), एक तेलुगु फिल्म मंची रोजुलोचाइए (Manchi Rojulochaie) और एक कन्नड़ फिल्म पुकसत्ते लिफू (Puksatte Lifu) भी इसी हफ्ते आ रही हैं।

बॉब बिस्वास (Bob Biswas) 

अब की बार हीरो ही विलन हैं और यही इस फिल्म की दिलचस्प कहानी है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन का साधारण परिवार है और वो एक नौकरीपेशा इंसान है, वहीँ जब वो यादाश्त भूल जाते हैं, तो एक किलर बन जाते हैं। अब देखना ये है कि ये फिल्म आपको अंत तक खुद से जोड़े रखती है या नहीं। बॉब बिस्वास कल यानि कि 3 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। इसे आप Zee5 पर देख सकते हैं।

चिठिराई सेववाणाम (CHITHIRAI SEVVAANAM)

इस फिल्म ने साथ सुपरस्टार साउथ की अभिनेत्री साईं पल्लवी की बहन पूजा कन्नन अपना डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में एक बाप बेटी का रिश्ता है और इसकी कहानी एक सेक्स स्कैंडल से जुड़ी है, जो कुछ समय पहले तमिल नाडु में हुआ था। ये भी Zee5 पर 5 दिसंबर को आएगी।

कोबाल्ट ब्लू (Cobalt Blue)

फिल्म में मुख्य रोल में प्रतीक बब्बर हैं। ये फिल्म सचिन कुंडलकर की बेस्ट सेलिंग नोवल कोबाल्ट ब्लू पर आधारित है। ये एक भाई-बहन की कहानी है, जो एक ही आदमी से प्यार कर बैठते हैं। इस फिल्म में आपको रिश्तों और प्यार के कई रंग देखने को मिलेंगे। ये एक बेहद दिलचस्प कहानी है, जिसके अंत तक आपको काफी मनोरंजन मिलने वाला है। इसे 3 दिसंबर को Netflix पर रिलीज़ किया जायेगा।

मांची रोजुलोचाइए (Manchi Rojulochaie)

ये फिल्म 3 दिसंबर को AHA पर रिलीज़ होगी। इसमें आपको एक कपल का रोमांस भी नज़र आएगा और एक लड़की का पिता भी। अब कहानी तो आप समझ ही गये होंगे। अब ये कपल इस पिता को समझा पाते हैं या नहीं, ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।  

पुकसत्ते लिफू (Puksatte Lifu)

ये एक अच्छी फिल्म है, जो आपको हंसाती भी है। इसमें एक कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय लीड रोले में हैं। लेकिन अगर आप इन्हें अच्छे से जानते हैं, तो ये इनकी आख़िरी फिल्म है और इसे देखकर आप इन्हें याद कर पाएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के बाद एक सड़क हादसे में इनकी मौत हो गयी। फिल्म एक चाबी बनाने वाले के ऊपर है,जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसे भी आप कल से Zee5 पर देख सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here