आज के दिनों में ऑडियो जैक से जिस तरह से स्मार्टफोन ब्रांड दुरी बना रहे है उसको देखते हुए यह साफ़ हो जाता है की मार्किट में अब वायरलेस इयरफोन को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। Apple Air Pods और Galaxy Buds के बाद अब जल्द ही इंडिया में Realme भी अपने पहले ट्रू-वायरलेस इयरफ़ोन Buds Air को 17 दिसम्बर को लांच करने वाली है।

आज प्राप्त हुई लीक जानकरी से डिवाइस से जुडी काफी जानकरी सामने आ जाती है। वैसे तो यह जानकरी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है लेकिन इनके सच होने की उम्मीद काफी ज्यादा है तो चलिए नज़र डालते है Realme के Buds Air की लीक हुई जानकरियो पर:

यह भी पढ़िए: बेस्ट 120fps रिफ्रेश रेट गेम्स आपकी स्मूथ AMOLED डिस्प्ले डिवाइस के लिए

Realme Buds Air से जुडी जानकरी

हाल ही में डिवाइस से जुडी जानकारी ऑनलाइन शौपिंग साईट पर भी देखने को मिली थी जिसको बाद में हटा दिया गया लेकिन ट्विटर पर हाल ही में माधव सेठ ने इयरफ़ोनों से जुडी एक बड़ी जानकरी साझा की, यहाँ पर आपको वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिलेगा।

इन इयरफ़ोनों में आपको ड्यूल माइक्रोफोन इलेक्ट्रिक नॉइज़ कैंसलेशन टेक्नोलॉजी के साथ दिए गये है। साथ ही यहाँ 12nm ड्राइवर पहले ही सुनिश्चित किये जा चुके है तो आपको Bass Boost का सपोर्ट मिलना भी काफी हद्द तक निश्चित हो जाता है।

Realme Buds Air ने कुछ ट्रेंडी फीचर जैसे वियर डिटेक्शन, टच कण्ट्रोल, और बेतार गेमिंग मोड भी दिए जा सकते है। इसके अलावा अगर लीक्स सच होते है तो आपको ये इयरफोन अपने चार्जिंग केस के साथ आसानी से 17 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है।

कलर ऑप्शन की जहाँ तक बात है तो आधिकारिक इमेज से भी साफ़ होता है की यहाँ ब्लैक, वाइट और येलो ये तीन कलर आपको देखने को मिलेंगे। अगर कीमत की बात करे तो यहाँ पर यह भी लीक हो चूका है की यह इयरफोन 4,999 रुपए की कीमत में फ्लिप्कार्ट पर पेश किये जायेगे।

17 दिसम्बर को दिल्ली में आयोजित होने वाले इवेंट में Realme Buds Air के साथ Realme X2 भी पेश किया जायेगा। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट, 64MP क्वैड कैमरा सेटअप, VOOC फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ ग्रेडिएंट डिजाईन भी देखने को मिल सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here