Blackberry अपने KEYOne के अपग्रेड वर्जन को न्यूयॉर्क में 7 जून को लांच करने के तैयार है। लेकिन लांच से एक दिन पहले ही फोन से जुडी काफी जानकारियाँ सामने आई है जिनमे फोन की इमेज और स्पेसिफिकेशन पूरी तरफ से साफ़ हो गयी है। यहाँ पर फोन में स्नैपड्रैगन 660 के साथ 128GB स्टोरेज की सुविधा भी दी जा सकती है।पिछले महीने भी इस डिवाइस को Wi-Fi Alliance और Bluetooth SIG पर देखा गया था।

लोकप्रिय लीक्स्टर Evan Blass ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोन की कुछ इमेज तथा पूरी स्पेसिफिकेशन लिस्ट की इमेज पोस्ट की है जो शायद से सच ही होगी क्योकि Evan द्वारा पहले भी दी गयी जानकारियाँ सच साबित हुई है।

BlackBerry KEY2/KEYtwo के फीचर (आपेक्षित)

BlackBerry की इस नयी डिवाइस में आपको 4.5-इंच की 1620x1080p रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले के साथ फिजिकल QWERTY कीबोर्ड दिया जा सकता है। कीबोर्ड का स्पेसबार बटन फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करेगा। प्रोसेसर के रूप में यहाँ पर स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट दिया जा सकता है. बेहतर प्रदर्शन के लिए 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का विकल्प भी दिया जा सकता है जिसको माइक्रोSD कार्ड के द्वारा बढ़ाया भी जा सकता है।

यह भी पढ़िए: HTC Desire 12, Desire 12 Plus होंगे इंडिया में 6 जून को लांच 

फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में रियर साइड 12MP का ड्यूल कैमरा सेटअप क्रमशः f/1.8 और f/2.6 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है जिसमे आपको 30fps पर 4K रिकॉर्डिंग की सुविधा भी मिलेगी। जबकि सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

इसके अलावा BlackBerry KEY2 में आपको एंड्राइड ओरियो 8.1 OS मिलेगा जो 3,500mAh की बैटरी द्वारा संचारित हो सकता है जो क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। फोन में आपको USB-टाइप C पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया जायेगा।

BlackBerry Key2/ KEYTwo की कीमत और उपलब्धता

अभी डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फोन 7 जून को न्यूयॉर्क में लांच किया जाएगा जिसके कुछ दिन बाद यह डिवाइस बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी। अभी फोन के इंडिया में लांच होने की कोई जानकारी नहीं है, यह डिवाइस आपको ब्लैक कलर विकल्प में उपलब्ध होगी।

यह जानकरी अभी कोई आधिकारिक सोर्स से नहीं आई है यह एक लीक पर आधारित रिपोर्ट है इसलिए इनमे बदलाव की सम्भावना को नकारा नहीं जा सकता है। फोन से जुड़े किसी भी अपडेट के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi 6-सीरीज हो सकती है 12 जून को चीन में लांच; जाने स्पेसिफिकेशन

(सोर्स)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here