10 बेहतरीन Nokia 7 Plus कवर और केसेस और टेम्पर्ड ग्लास

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

Nokia 7 Plus एक बेहतरीन मिड-रेंज फोन है जिसका डिजाईन किसी को भी आकर्षित कर सकता है। HMD ग्लोबल ने 6000-सीरीज एलुमिनियम ब्लाक पर सिरेमिक पेंट फिनिश दी है जो इसको और भी ज्यादा आकर्षक बनाती है। यहाँ पर Nokia 7 Plus आपको 2 रंग विकल्प White/Copper तथा Black/Copper में उपलब्ध होता है। (Read in English)

यहाँ पर थोडा निराशा भरी बात यह है की फोन पर दिया गया सिरेमिक पेंट दैनिक उपयोग के साथ खराब होता जायेगा और झटको/गिरने से फोन की बॉडी को भी नुकसान हो सकता है। इसलिए अपनी डिवाइस को सुरक्षित और नया बनाये रखने के लिए हम आपको एक अच्छी क्वालिटी का केस उपयोगक करने का सुझाव देने।

चलिए तो नज़र डालते है Nokia 7 प्लस के लिए बेहतरीन केस और बेक कवर्स पर:

यह भी पढ़िए: InFocus Vision 3 Pro हुआ इंडिया में लांच; ड्यूल रियर कैमरा और 4000mAh है खासियत

1. Nokia 7 Plus ट्रांसपेरेंट केस – 499 रुपए

लिस्ट शुरू करते है Nokia 7 Plus के लिए बने एक टफ-सॉलिड हाइब्रिड केस से। यह केस आपके फोन को अच्छे से प्रोटेक्ट करेगा और किसी भी तरह की दुर्घटना, डस्ट और स्क्रैच लगने से बचाएगा। इस केस की एक और खासियत है की यह ट्रांसपेरेंट है तो आपके फोन की खूबसूरती छिपेगी नहीं।

यहाँ से खरीदे

2. Nokia 7 Plus shockproof बैक-केस – 399 रुपए

अब बात करते है Nokia 7 प्लस के लिए बने शॉकप्रूफ केस की। यह बैक कवर फोन के चारो किनारों पर अच्छे से फिट हो जाता है जो फोन को किसी भी तरह के झटके या गिरने से सुरक्षित रखता है। इसके अलवा इसमें पीछे की तरफ आपको लेदर की स्मूथ फिनिश दी गयी है जो फोन को अच्छे से ग्रिप करने में मदद करती है।

यहाँ से खरीदे

3. Nokia 7 Plus Soft Silicone Zebra बैक कवर – 349 रुपए

यह Nokia 7 plus के लिए बना एक साफ़ और सिंपल बैक-कवर है। यह केस फ्लेक्सिबल TPU मटेरियल से बना है जिसमे पीछे की तरफ टेक्सचर फिनिश दी गयी है जो फोन को अच्छे से ग्रिप करने के लिए सहायक साबित होती है। यह डिवाइस आपके फोन को काफी अच्छी सुरक्षा प्रदान करती है।

यहाँ से खरीदे

4. Nokia 7 Plus बैक कवर – 241 रुपए

अगर आप एक स्लीक और स्टाइलिश कवर चाहते है तो यह कवर आपके लिए ही बनाया गया है। यह कवर आपके फोन के लुक्स में कोई भी कमी ना करते हुए आपके फोन को पूरी सुरक्षा प्रदान करता है। इसके अलावा यह फोन फ्लेक्सिबल मटेरियल से बना है तो आसानी से आपके फोन पर लगाया या हटाया जा सकता है।

यहाँ से ख़रीदे

5. Nokia 7 Plus केस बैक कवर – 245 रुपए

क्या आप फुटबॉल फैन है खासकर बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के तो यह कवर आपको बहुत ही आधिक पसंद आएगा। इस कवर की सबसे अच्छी बात है की इस कवर के वजह से आपके फोन की बैक-पैनल पर कोई निशान नहीं पड़ेगा। यह आपके फोन से अच्छी तरह चिपक जायेगा और हर तरह की परेशानी से फोन को बचाएगा।

यहाँ से ख़रीदे

6. Nokia 7 Plus प्रिंटेड केस कवर – 245 रुपए

अब बात करते है Nokia 7 Plus के लिए प्रिंटेड केस कवर की। यह एक विश्वसनीय और स्टाइलिश केस कवर है जो आपके फोन को स्क्रैच और डस्ट से सुरक्षित रखता है। पीछे की तरफ आपको Bat Icon का प्रिंट दिया गया है जो काफी आकर्षक लगता है।

यहाँ से खरीदे

यह भी पढ़िए: Huawei P20 और P20 Pro होंगे 24 अप्रैल को भारत में लांच; ट्रिपल कैमरा होगी खासियत

7. Nokia 7 Plus शॉकप्रूफ हार्ड केस – 399 रुपए

अब बात करते है Nokia 7 Plus के लिए बनाये गये ट्रांसपेरेंट केस कवर की। यह केस काफी टिकाऊ मटेरियल से बना है जो आपके फोन को गिरने पर सुरक्षा प्रदान करता है। इसके अलावा ट्रांसपेरेंट होने की वजह से आपके फोन की ख़ूबसूरती बनी रहती है।

यहाँ से खरीदे

8. Nokia 7 Plus Mobifuse Pu लेदर पाउच – 349 रुपए

अगर आपका फोन काफी गिरता रहता है तो यह केस आपकी इस परेशानी का हल है। यह केस कवर पाउच आपके फोन को 360 डिग्री प्रोटेक्शन प्रदान करता है।

यहाँ से ख़रीदे

9. Nokia 7 Plus Acm डिज़ाइनर रोटेटिंग केस – 399 रुपए

यह Nokia 7 Plus के लिए बनाया गया अनोखा फ्लिप केस कवर है। यह केस आपके फोन पर किसी रबर केस की जगह चिपकने वाली चीज़ से फोन से जुड़ता है। प्रोटेक्शन के लिए  ऊपर की तरफ फ्लिप लेयर दी गयी है जिस से ना सिर्फ आपके फोन की बैक बल्कि आपके फोन की डिस्प्ले भी हर समय सुरक्षित रहेगी। इसके अलावा आप इस कवर को फोटो स्टैंड की तरह भी इस्तेमाल कर सकते है।

यहाँ से ख़रीदे

10. Nokia 7 Plus न्यू लाइक कैंडी सिलिकॉन – 499 रुपए 

आखिरकार, नोकिया 7 प्लस के लिए हमारे पास एक मुलायम सिलिकॉन का ब्लैक केस कवर है। यह काफी स्लीक और स्लिम है जो फोन को भारी दिखने नहीं देगा। अन्य खासियत के रूप में लचीलापन, शॉकप्रूफ, और मैट फिनिश दी गयी है जो फोन को अच्छे से ग्रिप करने में मदद करती है।

यहाँ से खरीदे

Nokia 7 Plus के लिए टेम्पर्ड ग्लास

नोकिया 7 प्लस में बेहतरीन डिस्प्ले में से एक दी गयी है, लेकिन यह भी तभी अच्छी लगती है जब तक इस पर कोई खरोंच ना लगे। क्योकि ग्लास जल्द डैमेज हो जाता है, इसलिए सावधानी बरतनी चाहिए और स्क्रीन प्रोटेक्टर से इसकी प्रोटेक्शन करनी चाहिए। नीचे टेम्पर्ड ग्लास की सूची दी गई है जो आपके नोकिया 7 प्लस डिस्प्ले को सुरक्षित रखेगी।

Newlike द्वारा पेश टेम्पर्ड ग्लास – यहाँ से खरीदे

Clorox द्वारा टेम्पर्ड ग्लास – यहाँ से खरीदे

Azzil द्वारा टेम्पर्ड ग्लास – यहाँ से खरीदे

Nokia 7 Plus या Xiaomi Redmi Note 5 Pro की तुलना; कौन है बेहतर और कौन है ज्यादा बेहतर

Related Articles

Imageइस वजह से दिया जाता है Samsung Galaxy डिवाइस में Maintenance Mode फीचर, ऐसे करें इसका इस्तेमाल

Samsung ने अपने स्मार्टफोन्स में One UI 5 के साथ, Maintenance Mode फीचर की सुविधा भी दी है, जो आपके फोन के डेटा को सुरक्षित रखता है। यदि आपका फोन खराब हो गया है और आपको उसे ठीक कराने के लिए सर्विस सेंटर पर छोड़ना पड़ेगा। ऐसी स्तिथि में आपके फोन का डेटा असुरक्षा के …

ImageNokia 3.1 Plus Review in Hindi | Nokia 3.1 Plus रिव्यु हिंदी में: मजबूत डिजाईन और लम्बा बैटरी बैकअप

Nokia 6.1 Plus (रिव्यु) और Nokia 5.1 Plus को इंडिया में लांच करने के कुछ दिनों बाद आज HMD ग्लोबल ने अपने नया किफायती फोन Nokia 3.1 Plus को लांच कर दिया है। ग्लास-बैक फिनिश वाले Nokia 5.1 Plus के भी थोडा ज्यादा कीमत में लांच करके कंपनी ने यहाँ पर कीमत और नाम को …

ImageiPhone Xs Max के लिए 10 बेहतरीन बैक कवर और स्क्रीन प्रोटेक्टर

एप्पल ने हाल ही में अपने नए 2018 iPhone – iPhone Xs, iPhone Xs MAx और iPhone XR को लांच कर दिया है। तीनो ही फ़ोनों में आपको ग्लास बैक दी गयी है और एप्पल ने यहाँ पर दावा भी किया है की नए आईफ़ोनों में इस्तेमाल किया गया ग्लास iPhone X से भी ज्यादा …

Image7 बेस्ट Xiaomi Redmi 5 केस, बैक कवर और टेम्पर्ड ग्लास

शाओमी के पिछले साल लांच किये गये बेहतरीन फोन रेड्मी 4 के नए अपग्रेडेड वर्जन शाओमी 5 को इंडिया में लांच कर दिया गया है। बजट सेगमेंट में लांच हुए इस फोन में आपको फुल-विज़न डिस्प्ले और एक पावरफुल चिपसेट, लेटेस्ट कस्टम MIUI 9 मिलता है जो काफी बेहतर है कीमत के हिसाब से। (Read …

ImageNokia 7 Plus या Xiaomi Redmi Note 5 Pro की तुलना; कौन है बेहतर और कौन है ज्यादा बेहतर

नोकिया 7 प्लस HMD ग्लोबल द्वारा आयोजित किये गये इवेंट का आकर्षण केंद्र था इसके साथ में नोकिया 6 (2018) और नोकिया 8 Sirocco भी लांच किये गये थे। यह नया मिड-रेंज फोन 18:9 डिस्प्ले के साथ-साथ कुछ बेहतरीन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के साथ सिर्फ 25,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। (Read in English) …

Discuss

Be the first to leave a comment.