ऑनलाइन शौपिंग के क्षेत्र में Amazon सबसे बड़ी साइटों में से एक है। अब जब गर्मियों का दिन आ गया है, तो बिना कहीं बाहर निकले और घर बैठे-बैठे शॉपिंग करना किसे नहीं पसंद आएगा? इसलिए Flipkart द्वारा 13 मई से शुरू हो रही बिग शॉपिंग डेज को टक्कर देने के लिए Amazon ने भी 13 मई से समर सेल की शुरुआत की घोषणा कर दी थी। ऐमज़ॉन समर सेल भी 13 मई से 16 मई तक चलेगी।

क्या है Amazon Summer Sale?

Amazon द्वारा 4 दिन तक चलने वाली इस सेल में आपको मोबाइल फोन्स, कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, बड़े अप्लायंसेज, टीवी जैसे प्रोडक्ट्स पर आपको भरी छुट मिलेगी। 1000 से ज्यादा ब्रांड पर 40000 हज़ार से ज्यादा डील दी जाएँगी जिनमे कपड़ो पर 80%, इलेक्ट्रॉनिक्स पर 50% तक का डिस्काउंट दिया जायेगा।

Amazon सेल में मोबाइल पर काफी आकर्षक ऑफर दिए जा जायेंगे। जिसके तहत नोकिया, सैमसंग, माइक्रोमैक्स, जैसे ब्रांड्स पर आपको 15% से 40% तक की विशेष छुट दी जाएगी। इसके अलावा आपको जिओ फोन भी सिर्फ 1500 रुपए में मिलेगा जिस पर अनलिमिटेड कॉल और इन्टरनेट का मज़ा ले सकते है।

इस सेल के अंतर्ग्रत ही Amazon India नए Realme 1 को पेश करेगा जो Oppo के सब-ब्रांड द्वारा पेश किया गया पहला स्मार्टफोन है. इसके अलावा आपको कुछ और डिवाइस भी विशेष रूप से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

अमेज़न पर आपको मोबाइल के अलावा अपनी ईको डिवाइसेज़, फायर टीवी स्टिक, किंडल पेपरवाइट, ईबुक्स पर भी छूट मिलेगी. सेल के दौरान अमेज़न पे के जरिये पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10% (मैक्सिमम 300 रुपए) तक का डिस्काउंट दिया जायेगा तथा ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड द्वारा पेमेंट करने पर 10% कैशबैक भी दिया जायेगा।

इसके अलावा सेल के दौरान एप्लीकेशन पर 13 मई को रात 8 बजे से 12 बजे तक स्पेशल डील भी दी जाएँगी। इन ऑफर्स के अलावा एप्लीकेशन से शौपिंग करने पर 4 लाख तक के इनाम जीतने का मौका भी मिलेगा।

Amazon India के वाईस प्रेसिडेंट केटेगरी मैनेजमेंट मनीष तिवारी ने कहा,” अमेज़ॅन समर सेल में कस्टमर्स को वो सब डील एंड ऑफर दिए जायेंगे जो इस मौसम में सभी को काफी पसंद आयेंगे। यहाँ पर आपको बढ़िया डील,एक्स्ट्रा कैशबैक, नो-कास्ट EMI के साथ-साथ एक्सचेंज विकल्प दिए गये है जो आपके ऑनलाइन शूपिंग एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बना देगा।”

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here