Amazfit ने आज इंडियन मार्किट में अपनी फ्लैगशिप GT 2 स्मार्टवाच को लांच करने की घोषणा कर दी है। कंपनी अपनी स्मार्टवाच को 17 दिसम्बर को पेश करने वाली है। इवेंट में Amazfit GTR 2, GTS 2 और GTS 2 Mini से पर्दा उठ सकता है। तीनो मॉडल में से GTR 2 अभी के लिए प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है।

Amazfit GTR 2 के प्री-आर्डर ऑफर

Amazfit GTR 2 स्पोर्ट्स एडिशन को 12,999 रुपए की कीमत में तथा Classisc Edition 13,499 रुपए की कीमत में उपलब्ध होंगी। दोनों ही एडिशन 11 दिसम्बर से 17 दिसम्बर प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है। जो यूजर डिवाइस को प्री-आर्डर करते है उनको सेल पर एक एक्स्ट्रा स्ट्राप मिलेगी। आप स्मार्टवाच को Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart से बुक कर सकते है।

Amazfit GTR 2 के फीचर

इस स्मार्टवाच में आपको सामने 1.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले 326 ppi पिक्सेल डेंसिटी और 450 निट्स ब्राइटनेस के साथ मिलेगी। वाच में आपको हार्टरेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन, एयर प्रेशर सेंसर, एम्बिएंट लाइट और ज्ञ्र्पोस्कोपे जैसे सेंसर दिए गये है। इसके अलावा 12 स्पोर्ट्स मोड, स्टोरेज, WiFi, NFC, ब्लूटूथ, और 5ATM वाटर रेजिस्टेंस जैसे फीचर भी दिए गये है।

कंपनी के अनुसार यह स्मार्टवाच 14 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है लेकिन अगर आप बिल्ट इन पॉवर सेविंग मोड को ऑन करते है तो यह बैकअप 38 दिन तक का हो सकता है।

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here