लांच से पहले OnePlus 6 देखा गया Geekbench पर; स्लो-मो विडियो की भी हुई पुष्टि

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

OnePlus 6, 17 मई को भारत में लांच होने वाला है जिसमे अभी कुछ दिन ही बाकी है। लेकिन फोन से जुडी अफवाहे और लीक खत्म ही नहीं हो रहे है। OnePlus ने यह सुनिश्चित किया हुआ है की डिवाइस में Notch-डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 845 और ग्लास बैक पैनल दिया जायेगा। लेकिन अभी ताज़ा रिपोर्ट सामने आई है जिसमे फोन को Geekbench पर देखा गया है।

यह भी पढ़िए: OnePlus 6 के साथ दिखे अमिताभ बच्चन; आधिकारिक लांच 16 मई को

यहाँ पर आप देख सकते है की डिवाइस का मॉडल नंबर A6003 दिया गया है कंपनी के पैटर्न (OnePlus 3 –  A300X और OnePlus 5 – A500X) को देखे तो यह डिवाइस OnePlus 6 ही है। यहाँ पर फोन को सिंगल कोर टेस्ट में 2402 तथा मल्टी कोर टेस्ट में 8931  स्कोर प्राप्त हुआ है जो एक अच्छा स्कोर कहा जा सकता है।

OnePlus 6 के फीचर

यहाँ पर OnePlus द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किये गये एक विडियो में आप एक लाइट बल्ब और कुछ शॉट्स देख सकते है जिसके साथ लिखा है ‘लेट्स स्लो डाउन टाइम” और अंत में “शॉट ऑन OnePlus 6” लिखा हुआ दिखाई देता है। जो सुनिश्चित करता है फोन में स्लो-मो विडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी दी जाएगी।

Galaxy S9 और Huawei P20 Pro स्मार्टफोन्स 960fps पर सुपर स्लो मोशन विडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करते हैं, जबकि Sony Xperia XZ2 1080p (full HD) रेज़ोल्यूशन पर विडियो रिकॉर्डिंग करने की सुविधा देता है। अब देखना होगा की OnePlus 6 में स्लो-मो विडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा की रेज़ोलुशन में दी गयी है।

OnePlus 6 में 6.28-इंच की FHD+AMOLED स्क्रीन, 19:9 स्क्रीन रेश्यो और Notch-डिस्प्ले की सुविधा वाली डिस्प्ले दी जाएगी। यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है की डिस्प्ले पर दिया गया Notch आकर में iPhone X में दिए Notch से थोडा छोटा होगा।

यह भी पढ़िए: OnePlus 6 Avengers Limited Edition होगा 17 मई को इंडिया में लांच

प्रोसेसर के रूप में, यहाँ पर 2.45 GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ यहाँ पर 6 रैम / 256GB इंटरनल स्टोरेज तथा 8GB रैम के साथ 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दिया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए, OnePlus 6 में रियर साइड पर 16MP + 20MP का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जायेगा। सेल्फी और विडियो कालिंग के लिए आपको 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जायेगा। यह एंड्राइड ओरियो 8.1 आधारित Oxygen OS पर रन करेगा। OnePlus में 3300mAh की डैश चार्जिंग सपोर्टेड बैटरी दी जाएगी।

OnePlus 6 की कीमत और उपलब्धता

यह भी पढ़िए: OnePlus 6 ऑफलाइन खरीदारी के लिए होगा 21 और 22 मई को उपलब्ध

OnePlus 6 16 मई को ग्लोबल रूप से तथा 17 मई को इंडिया में लांच किया जायेगा। इस हफ्ते प्राप्त एक लीक के अनुसार फोन की कीमत लगभग 36,999 रुपए से शुरू की जा सकती है।

OnePlus 6 21 मई से Amazon.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जायेगा लेकिन कंपनी द्वारा ऑफलाइन पॉप-अप इवेंट्स का 21 और 22 मई को आयोजन किया जा रहा है तो आप इन दोनों दिन यह फोन ऑफलाइन भी खरीद सकते है।

Related Articles

Imageअप्रैल में लॉन्च होने वाले OnePlus Nord CE 4 क्या आपको इंतज़ार करना चाहिए? – लॉन्च से पहले सामने आयी ये सारी जानकारी

OnePlus ने कुछ ही साल पहले अपनी Nord सीरीज़ की शुरुआत की थी, जिसके साथ कंपनी मिड-रेंज बाज़ार में अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही है। आने अगले सप्ताह 1 अप्रैल, 2024 को OnePlus का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 भारतीय बाज़ार में लॉन्च होगा। सम्भावना है कि इसे 25,000 से 30,000 …

ImageOnePlus 7 का डिजाईन हुआ एक म्यूजिक विडियो में लीक

OnePlus 7 के फ़ोनों के लिए इस समय सबसे ज्यादा इन्तजार हो रहा है। कंपनी ने टीज़र भी पोस्ट किये है। लेकिन YouTube पर एक म्यूजिक विडियो में डिवाइस साफ़ तौर पर देखी जा सकती है। म्यूजिक विडियो “Meri Odhe Naal” जिसमे नेहा भसीन भी दिखाई देती है। लगभग 3 मिनट की इस विडियो में OnePlus …

ImageOnePlus 7 Pro का 12GB रैम वरिएन्त हुआ गीकबेंच पर लिस्ट

OnePlus अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro और 7 को मई,14 को लांच करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही लीक हुई इमेज और विडियो के बाद डिवाइस के डिजाईन से जुडी काफी जानकारी और कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गयी है। OnePlus 7 Pro को अब गीकबेंच पर देखा गया …

ImageOnePlus Watch 2 भारत में लॉन्च – क्या दे पायेगी Samsung Galaxy Watch 6 को टक्कर

कई टीज़र और अफवाहों के बाद, OnePlus ने MWC में अपनी नयी स्मार्टवॉच OnePlus Watch 2 लॉन्च कर दी है। ये एक हाई-एन्ड स्मार्टवॉच है, जिसे 24,999 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है और लगभग इसी कीमत पर Samsung Galaxy Watch 6 भी उपलब्ध है। OnePlus Watch 2 को एक रग्गड (किसी भी …

ImageOnePlus Nord CE 4 नए Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ इस कीमत पर होगा लॉन्च

OnePlus ने घोषणा कर दी है कि OnePlus Nord CE 4 भारत में 1 अप्रैल, 2024 को लॉन्च होने वाला है। ये मिड-रेंज स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 का सक्सेसर होगा, जिसे पिछले साल भारत में 26,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया था। ये स्मार्टफोन भी लगभग इसी बजट में भारतीय बाज़ार में …

Discuss

Be the first to leave a comment.